विडियो : जब अपने ही घर में भूतनी से डरे शाहरुख खान , देखें

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान वैसे तो सबसे ज्यादा एक्टिव और प्रोफेशनल हैं और अन्धविश्वास से भी कोसों दूर रहते हैं पर अगर उन्हीं के मुंह से भूत-प्रेत की बातें सुने तो यह किसी आश्चर्य से कम नहीं होगा . हाल ही में  सोशल मीडिया पर  एक विडियो काफ़ी ज्यादा लोकप्रिय हो रही है जिसमें वो अपने घर में चलते हुए भूतप-प्रेत की बात कर हैं पर अचानक ही उनके साथ कुछ होता है ऐसा कि ….. उसे तो आप नीचे वीडियो में ही देखेंगे. जब अपने ही घर में भूतनी से डरे शाहरुख खान, देखें  विडियो  …

जब अपने ही घर में भूतनी से डरे शाहरुख खान , देखें  विडियो  ...

दरअसल  इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह एक अलग तरह का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है. इस फ़िल्म वो एक भूतनी की भूमिका में दिख रही हैं. उन्हें अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान से काफी मदद मिली है. बता दें कि हाल ही में अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान अनुष्का ने शाहरुख के घर ‘मन्नत’ में उन्हें डराया. अनुष्का फिल्म में शशि नाम की एक दयालु भूत की भूमिका में हैं और फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के सह-कलाकार के साथ उनके घर पर एक प्रमोशनल वीडियो बनाया।

वीडियो में शाहरुख खान कहते हैं, “मैं यह वीडियो इसलिए बना रहा हूं कि यहां लोग अंधविश्वासी बन गए हैं, चारों ओर लोग अलौकिक चीजों से घिरे हुए हैं। वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है।”

वह ऐसा मानते हैं, क्योंकि वह डरते हैं और फिर अनुष्का शशि के रूप में यह कहते हुए खुद का परिचय कराती हैं कि वह किंग खान की बड़ी प्रशंसक हैं। शाहरुख खान ने प्रशंसकों से इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में जाने का आग्रह किया। यह फिल्म इस शुक्रवार, 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar