siteswebdirectory.comग्लैमर वर्ल्ड की वो वुमन सैलेब्रटी जिन्होंने जिंदगी से मान ली हार ..... Fadoo Post

ग्लैमर वर्ल्ड की वो वुमन सैलेब्रटी जिन्होंने जिंदगी से मान ली हार

ग्लैमर वर्ल्ड मे कई ऐसे किरदार होते हैं जो लोगो को जीना सिखा देते हैं. हर कोई जीवन में हालातों से लड़ता-लड़ता ही आगे बढ़ता है, लेकिन कई बार हालात ही इंसान को तोड़ देते हैं और वो हार मान जाता है. ऐसे ही इस ग्लैमर वर्ल्ड में बॉलीवुड और छोटे पर्दे के कई ऐसे सितारें है जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी में कई परेशानियों का सामना किया हैं और वो अपनी जिंदगी से हार गई. आज हम बात कर रहे हैं ग्लैमर वर्ल्ड की वो वुमन सैलेब्रटी जिन्होंने जिंदगी से मान ली हार …..

जिया खान 
Image Source : i1.wp.com
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नि:शब्द और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ गजनी में नजर आने वाली जिया खान ने साल 2013 में सूसाइड कर लिया था. उनके बॉयफ्रैंड सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे थे. केस की जांच अभी भी जारी है.
प्रत्युषा बनर्जी 
Image Source : sth.india.com

टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री और बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास में सूसाइड करने के बाद काफी हलचल मच गई थी. अपने ब्यॉयफ्रैंड के साथ संबंधों में चल रहे तनाव की वजह से प्रत्यूषा ने फांसी लगा कर खुदकुशी की है.

परवीन बॉबी
Image Source : afisha.net

सबके दिलों पर छाने वाली यह खास शख्सियत अपने जीवन साथी के दिल में जगह ना बना पाने के कारण काफी डिप्रेशन में चली गईं थी. जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली. पर इनकी मृत्यु को लेकर कई तरह की अफवाहें हैं कुछ लोगों का कहना है कि डायबिटीज़ बढ़ जाने के कारण उनकी मृत्यु हो गई, वहीं दूसरी तरफ़ यह भी कहा जाता है कि एक शादीशुदा शख़्स से उनका अफेयर चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली.

दिव्या भारती ग्लैमर वर्ल्ड की वो वुमन सैलेब्रटी जिन्होंने जिंदगी
Image Source : topyaps.com

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री और दिवाना फिल्म से दर्शकों को अपनी खूबसूरती का दिवाना बनाने वाली दिव्या भारती की साल 1993 में मुंबई के वर्सोवा स्थित तुलसी अपार्टमेंट के पांचवें फ्लोर से गिरने की वजह से मौत हो गई थी. कुछ लोगों का कहना है कि वह गिरी नहीं थी बल्कि उन्हें थक्का दिया गया था. लेकिन उनकी मौत आत्महत्या थी या मर्डर यह आज भी रहस्य बना हुआ है.

नफीसा जोसफ़ ग्लैमर वर्ल्ड की वो वुमन सैलेब्रटी जिन्होंने जिंदगी
Image Source : pinimg.com
नफीसा जोसफ एक मॉडल होने के साथ-साथ एमटीवी चैनल में वीडियो जॉकी भी थीं. नफीसा 1997 में मिस इंडिया यूनिवर्स की विजेता भी रही थी. जोसफ़ ने 29 जुलाई 2004 को अपने फ्लैट में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली, जोसफ़ के माता-पिता का कहना है कि शादी टूटने के बाद उसने ऐसा कदम उठाया.
loading...
(Visited 59 times, 1 visits today)

Related posts:

रातों रात गायब हो गया था शहर, पर अब हजारों साल बाद मिला
जहाँ कचड़ा है सबके लिए आफ़त, वहीं इस देश में है कीमती ....
यहाँ हुई अनोखी सगाई, 106 बर्ष की दुल्हन और 66 बर्ष का दूल्हा ....
ओह्ह ! तेरी : कुत्ते को भौंकने से रोका तो मिली 5 साल जेल की सजा
38 बच्चों का बाप, चौथी बीबी की तलाश और 100 बच्चों की चाहत
ये है 10 लाख का टीपू गधा , ख़ासियत जानकर दंग रह जाओगे
सुनील ग्रोवर की फीस हुई दोगुनी और कपिल शर्मा की आधी
समुद्री दुनिया के वो पांच अजूबे , जिनसे आप अनजान

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar