बाबा रामदेव उतरे रेस्लिंग में , ओलंपिक विजेता आंद्रेय स्टैडनिक को चटा दी धूल

बाबा रामदेव जो हर वक़्त  फुल एनर्जेटिक नज़र आते हैं. जिनकी योग ऊर्जा के सामने आज तक कोई नहीं ठीक पाया है. चाहे वो नेता-पलिता हों या फिर फ़िल्मी हस्ती. बाबा रामदेव ने बारी-बारी पर सबको चित किया है.

ऐसा ही एक उदहारण नई दिल्ली में चल रहे प्रो-रेसलिंग लीग में देखने को मिलता है. जहाँ बाबा रामदेव ने बुधवार को ओलंपिक पदक विजेता यूक्रेन के पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को कुश्ती में मात दे दी. प्रो रेसलिंग लीग में बाबा रामदेव के इस रेसलिंग के दंगल को देखकर दर्शक हैरान रह गए. कुश्ती के मुकाबले में बाबा रामदेव ने ओलंपिक रजत पदक विजेता आंद्रे को 12-0 से हराया. रेसलिंग के दौरान बाबा रामदेव का अपना एक स्टाइल भी देखने को मिला. मुकाबले के पहले रामदेव सूर्यनमस्कार करते भी नजर आए.

 बाबा रामदेव का रेसलर लुक

video source : Hindustan Times

ये पहला मौका नहीं जब बाबा रामदेव ने किसी अकेला को रेस्लिंग में पराजित किया हो. इस पहले भी कई बार बाबा राम देव ने कई हस्ती को छटी का दूध याद दिलाया है.

baba ramdev and ranveer singh

कुछ दिनों पहले ही बाबा रामदेव ने एक निजी टेलिविज़न शो पर अभिनेता रणवीर सिंह को अपने योग ऊर्जा के आगे चित कर दिया था. रणवीर सिंह बाबा से इतने प्रसन्न हुए कि उनके सामने नतमस्तक हो गये.

baba ramdev
image Souce : prokerala

टेलीविज़न प्रोग्राम्स में बाबा रामदेव का आना-जाना बना ही रहता है. वो एक बार सोनी के रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में भी सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आए थे. जहां उन्होंने वो बच्चों के साथ योग डांस करते नज़र आये. इस कार्यक्रम की बड़ी बात ये थी योग क्वीन के नाम से फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बाबा के योग देख दंग रह गयीं थीं.

 

baba ramdev and sunil grover
image Source : india.com

इसके अलावा बाबा रामदेव सुनिल ग्रोवर के एक शो ‘mad in india’ में सुनिल के साथ डांस करते नज़र आये थे. आपकी बता दें कि ये शो सुनिल ग्रोवर ने ‘कॉमेडी नाईट विथ कपिल शो’ छोड़कर शुरू किया था . जो की अपने कुछ एपिसोड करके बंद हो गया.उस वक़्त सुनिल ग्रोवर का ‘कॉमेडी नाईट विथ कपिल शो’ से गुत्थी किरदार काफी फेमस हुआ था.

loading...
(Visited 89 times, 1 visits today)

Related posts:

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar