IPL के इस ख़िलाड़ी के रहे हैं सबसे ज्यादा अफेयर, जानें

क्रिकेट जगत में अगर कोई सबसे ज्यादा डेसिंग , स्मार्ट कोई ख़िलाड़ी है तो वो हैं युवराज सिंह,  जो कि किसी अभिनेता से कम हैंडसम नहीं लगते . और शायद  क्रिकेट जगत में भी यही वह ख़िलाड़ी हैं जो लड़कियों  के साथ अफेयर के मामले में सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहे हैं. IPL के इस ख़िलाड़ी के रहे हैं सबसे ज्यादा अफेयर ……

युवराज सिंह का पत्नी हैजल कीच से शादी से पूर्व कई बॉलीवुड के कई अभिनेत्रों के साथ नाम जुड़ा है. आइये जानते हैं युवराज सिंह का कब और किसके साथ अफेयर रहा !

अभिनेत्री किम शर्मा और युवराज सिंह

फ़िल्म ‘मोहब्बतें’ फेम अभिनेत्री किम शर्मा के साथ क्रिकेटर युवराज सिंह अपने करियर का सबसे लम्बा अफेयर रहा है जिसमें दोनों लगभग 4 साल की लम्बी रिलेशनशिप में रहे .

फ़िल्म ‘मोहब्बतें’ की प्रीति झंगियानी के साथ जुड़ा युवराज का नाम

किम शर्मा से breakup के बाद युवराज सिंह फ़िल्म ‘मोहब्बतें’ की एक अन्य अभिनेत्री प्रीति झंगियानी के साथ भी कुछ समय नज़र आये. कुछ लोगों का ऐसा कहना भी कि किम और युवी के बीच की दीवार प्रीति झंगियानी के वजह से पड़ी .

IPL के इस ख़िलाड़ी के रहे हैं सबसे ज्यादा अफेयर …….

प्रीति ज़िंटा , युवराज़ सिंह

ये तो सब ही जानते हैं IPL 2013 तक किंग एवेम पंजाब का हिस्सा रहे है जिसकी मालिक प्रीति ज़िंटा है और इसी दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां आ गयी थी और मीडिया ने भी इनके अफेयर की कभी ज्यादा उछाला जिसके बाद प्रीति ज़िंटा ने ट्वीटर कर इस बात को पूरी तरह नकार दिया.

दीपिका पादुकोण के साथ भी रहे युवराज के कनेक्शन

मोस्ट ब्यूटीफुल और बॉलीवुड गर्ल  दीपिका पादुकोण के साथ भी युवराज सिंह के कनेक्शन होने ही ख़बरें आती रही. ये बात तब और पक्की हो गयी जब दीपिका ने क्रिकेटर के जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी रखी पर इनका रिलेशनशिप ज्यादा नही चल पाई.

रिया सेन को दिल दे बैठे युवराज

दीपिका से breakup के बाद एक पार्टी में अभिनेत्री रिया सेन से क्रश कर बैठे और पर इन दोनों का भी ज्यादा वक़्त तक रिलेशनशिप में नहीं रह पाए.

IPL के इस ख़िलाड़ी के रहे हैं सबसे ज्यादा अफेयर …….

मनीषा लाम्बा के साथ युवराज का लिप-लोप

फ़िल्म ‘बचना ये हसीनो’ फेम गर्ल मनीषा लाम्बा और युवराज सिंह का अफेयर चला और 2011 में काफ़ी ज्यादा कंट्रोवर्सी में रहे  जब इनका एक किसिंग फोटो सोशल नेटवर्किंग साईट पर वायरल हो गया.

हैज़ल कीच से पहले नेहा धूपिया से भी युवी का कनेक्शन

हैज़ल कीच से शादी से पहले युवराज सिंह अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ अफेयर की सुर्ख़ियों में रहे. 2014 में सोफी चौधरी की बर्थडे पार्टी में दोनों की आपसे में मुलाकात हुयी थी इसके बाद इन्हें एक साथ कई कार्यक्रमों में देखा.

हैज़ल कीच के साथ युवी का अफेयर

अब जाकर युवराज की तपस्या पूर्ण जब उन्हें हैज़ल कीच मिलीं युवराज और हैज़ल का भी लम्बे समय तक अफेयर चला पर 12 नंबर 2015 को युवराज और हैज़ल ने सगाई कर ली और 30 दिसम्बर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंध गये.

loading...
(Visited 131 times, 1 visits today)

Related posts:

क्यों छोड़ी धोनी ने IPL से कप्तानी, जाने पूरा मामला.....
आईपीएल ने किया निराश, इरफ़ान ने शेयर की अपनी भावनाएं
IPL-10 : ये 4 टीमें भिड़ेंगी क्वालीफायर मुकाबले में
क्वालिफायर - 2 को जीतकर ये टीम पहुँची फ़ाइनल में, पुणे से होगी भिडंत
ओह्ह तेरी ! इस बल्लेबाज ने बना डाले एक गेंद में 7 रन, जानें कैसे और देखें वीडियो
अब आईपीएल सोनी नहीं स्टार दिखायेगा

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar